समाचार
भारतीय सोशल मीडिया ऐप शेयरचैट का टी-सीरीज़ से संगीत के लाइसेंस के लिए समझौता

भारत के सोशल मीडिया ऐप शेयरचैट ने बुधवार (26 अगस्त) को कहा कि उसने अपने मंच पर संगीत सूची को सूचीबद्ध करने के लिए टी-सीरीज के साथ समझौता किया। इसका उद्देश्य शेयरचैट और इसके शॉर्ट वीडियो मंच मौज में उपयोगकर्ताओं को प्रतिद्वंद्वी टिकटॉक की तरह एक बेहतरीन अनुभव प्रदान कराना है।

शेयरचैट के निदेशक बर्गस मालू ने एक बयान में कहा, “संगीत हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए भावनाओं और पुरानी यादों को बाहर लाता है क्योंकि वे अपनी रचनात्मकता को हमारे मंच पर साझा करते हैं।”

इस समझौते के साथ शेयरचैट और मौज पर उपयोगकर्ता अब टी-सीरीज़ संगीत लाइब्रेरी से सैकड़ों और हजारों गीतों का पता लगाने और उसे अपने वीडियो में जोड़ने में सक्षम होंगे।

टी-सीरीज़ के प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने कहा, “हमें शेयरचैट के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है। यह एसोसिएशन हमारे और सोशल मीडिया मंच के बीच एक नई शुरुआत करता है।”

शेयर चैट में 13 करोड़ से अधिक मासिक सक्रिय उपयोगकर्ता हैं और यह 15 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है। इस सप्ताह की शुरुआत में कंपनी ने ने घोषणा की थी कि उसने एक अज्ञात राशि के लिए एक हाइपरलोकल सूचना मंच सर्किल इंटरनेट का अधिग्रहण किया है।

इस महीने की शुरुआत में ऐसी खबरें आई थीं कि माइक्रोसॉफ्ट घरेलू क्षेत्रीय इस सोशल मीडिया ऐप में लगभग 10 करोड़ डॉलर निवेश करने के लिए तैयार है।