समाचार
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को किया ढेर, मेजर घायल

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के गुड्डर क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने रविवार को मुठभेड़ के दौरान चार आतंकवादियों को मार गिराया। यह मुठभेड़ तब शुरू हुई, जब आतंकियों ने सुरक्षाबलों के गश्ती दल पर गोलियाँ बरसानी शुरू कर दी थीं। इस दौरान एक मेजर के घायल होने की सूचना है।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में सेना, सीआरपीएफ और पुलिस के जवानों ने संयुक्त रूप से हिस्सा लिया था।

जानकारी मिली है कि शाम को अस्थल और चेहलान में सेना की नौ राष्ट्रीय राइफल्स की टुकड़ी गश्त कर रही थी। उसी दौरान छिपे आतंकियों ने अचानक उन पर फायरिंग शुरू कर दी। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने रात 10 बजे के पहले दो आतंकियों और उसके आधे घंटे बाद दो और आतंकियों को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकियों की पहचान अभी तक नहीं की जा सकी है। क्षेत्र में और आतंकियों के सक्रिय होने की आशंका पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सेना के रक्षा पीआरओ (उधमपुर) लेफ्टिनेंट कर्नल अभिनव नवनीत ने रविवार को जानकारी दी कि सुरक्षाबलों ने केंद्र शासित प्रदेश में अब तक 22 आतंकवादियों को मार दिया है। इस तरह 2020 की शुरुआत के बाद से अब तक 54 आतंकवादी मार गिराए गए हैं।