समाचार
शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, एक से की आत्मसमर्पण की अपील

जम्मू-कश्मीर के शोपियां के कुटपोरा क्षेत्र में मंगलवार (10 नवंबर) सुबह से जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है। वहाँ पर अब भी एक आतंकी मौजूद है, जिससे आत्मसमर्पण करते हुए बाहर आने को कहा गया है।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, सुरक्षाबलों का कहना है कि गोलीबारी बंद कर दी गई है। एक आतंकवादी बच गया है, जो कुछ दिन पूर्व ही आतंकी संगठन में शामिल हुआ था।

पुलिस ने बताया, “सुबह सूचना मिलने पर शोपियां के कुटपोरा क्षेत्र में एसओजी के विशेष दल, सेना की 34 आरआर और सीआरपीएफ के जवानों ने तलाशी अभियान चलाया। एक मकान के पीछे छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबालों को करीब आते देख उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। आतंकियों के परिजनों को बुलाकर उनसे आत्मसमर्पण के लिए कहा गया लेकिन वे नहीं माने।”

पुलिस सूत्रों की मानें तो आतंकियों का समूह गत दिनों शोपियां में हुए जेके बैंक लूटकांड में शामिल था। उन्होंने 60 लाख रुपये लूटे थे। मुठभेड़ में घर में छिपे तीन आतंकियों में से दो को ढेर कर दिया गया है। फिलहाल, अभियान जारी है। प्रशासन ने एहतियात के रूप में इंटरनेट सेवाएँ बंद कर दी हैं।