समाचार
पुलवामा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी किया ढेर, एक जवान वीरगति को प्राप्त

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया है। वहीं, एक जवान वीरगति को प्राप्त हुआ है। क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। समाचार लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी है।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली थी कि पुलवामा जिले के कमराज़ीपोरा के एक बाग में आतंकवादी छिपे हैं। इसके बाद सुरक्षाबलों ने क्षेत्र को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया। इस पर उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी।

सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की। हालाँकि, इस दौरान एक जवान शहीद हो गया और एक आतंकी भी मारा गया। घटनास्थल से एके-47, ग्रेनेड के साथ अन्य आपत्तिजनक सामग्रियाँ बरामद हुई हैं, जिन्हें पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

इससे पूर्व, मंगलवार को सीमा पार हथियारों की तस्करी के मामले में हिजबुल मुजाहिद्दीन के मॉड्यूल का सुरक्षाबलों ने उत्तरी कश्मीर के सीमांत जिले के कुपवाड़ा में खुलासा किया था। एक आतंकी और चार ओजीडब्ल्यू को गिरफ्तार किया गया था। उनके कब्जे से एक एके-47, दो 9 एमएम की चीनी पिस्तौल और मैग्जीन बरामद हुई थीं। इन हथियारों को घाटी के सक्रिय आतंकियों के पास पहुँचाने की जानकारी मिली थी।