समाचार
जम्मू के राजौरी में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर, तलाशी अभियान जारी

जम्मू के राजौरी जिले की कालाकोट तहसील के जंगल में गुरुवार (4 जून) रात को मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया। यह मुठभेड़ मेहारी गाँव में हुई थी। अब भी वहाँ कुछ आतंकियों के होने की बात सामने आ रही है।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, सुरक्षाबलों ने जंगल के एक किमी क्षेत्र में घेराबंदी कर रखी है। तलाशी अभियान जारी है। कालाकोट तहसील के मियाडी जंगल में संदिग्ध गतिविधियों के बाद स्थानीय लोगों ने सेना को सूचित किया। इसके बाद आरआर बटालियन के जवानों ने आतंकियों को खोजना शुरू कर दिया।

राजौरी और पुंछ रेंज के डीआईजी विवेक गुप्ता ने बताया, “मारे गए आतंकी की पहचान कराई जा रही है। तलाशी अभियान के दौरान छ‍िपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग कर दी थी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी मार गया।”

उधर, शोपियां में पुलिस स्टेशन पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका लेकिन वह विस्फोट नहीं हुआ। इसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, कुलगाम के यारीपोरा क्षेत्र में कुछ आतंकियों ने पुलिस पर हमला किया। इसमें एक स्वास्थ्यकर्मी घायल हो गया, जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

गुरुवार को भी एलओसी पर पाकिस्तान द्वारा सीज़फायर का उल्लंघन जारी रहा। सीमा पार बैठे आतंकी लगातार इसकी आड़ में घुसपैठ की कोशिश में लगे हुए हैं।