समाचार
सपना चौधरी बोलीं, ‘मनोज तिवारी को गलत कहा इसलिए केजरीवाल को भगवान ने जवाब दिया’

हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रोड शो के दौरान थप्पड़ पड़ने की घटना को भगवान द्वारा दिया गया जवाब बताया है।

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली के खजूरी क्षेत्र में सपना ने भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी के लिए चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने कहा, “अरविंद केजरीवाल ने मनोज तिवारी को नाचने वाला कहा था। भगवान ने खुद उन्हें जवाब दे दिया है। हमें अब जवाब देने की जरूरत नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा, “किसी के भी काम को लेकर इस तरह का भद्दा बयान नहीं देना चाहिए। यह काफी गलत है। वो फिल्मों में गाते और नाचते हैं तो बुरा क्या है। भगवान उन्हें इसका जवाब देगा।”

भाजपा में शामिल होने के सवाल पर पूर्व बिग बॉस प्रतिभागी ने कहा, “मैं पार्टी में शामिल नहीं हुई हूँ। यहाँ मैं मनोज तिवारी के समर्थन में आई हूँ क्योंकि वो मेरे अच्छे मित्र हैं।”इससे पहले खबरें थीं कि वह कांग्रेस पार्टी में शामिल होने जा रही हैं लेकिन बाद में उन्होंने इस तरह की खबरों का खँडन कर दिया था।

चुनाव प्रचार के दौरान सपना चौधरी को देखने के लिए भारी भीड़ जुटी थी। एक वक्त ऐसा भी आ गया कि भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा। इसके बाद पुलिस ने उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाकर वहाँ से सुरक्षित निकाला।