समाचार
कांग्रेस से ‘लगभग’ जुड़ चुकी सपना चौधरी भाजपा के लिए कर सकती हैं प्रचार- रिपोर्ट

कथित रूप से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आम आदमी पार्टी के बागी नेता कुमार विश्वास और गायिका व नृत्यांगना सपना चौधरी से अपने लोकसभा चुनाव अभियान को प्रचारित करने का निवेदन कर रही है।

इंडियन एक्सप्रेस  की रिपोर्ट से यह पता लगा कि दिल्ली भाजपा इकाई के प्रमुख मनोज तिवारी कुमार विश्वास को भाजपा से जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं और यह नहीं तो कम से कम पार्टी के प्रचार अभियान से। ये दो नेता पूर्व में टीवी कार्यक्रम व अन्य आयोजनों में मिल चुके हैं।

ऐसे ही किसी कार्यक्रम में विश्वास ने मज़ाक में कहा था कि तिवारी उनसे भाजपा में सम्मिलित होने के लिए कह रहे हैं। लेकिन सूत्रों का कहना है कि भाजपा में सम्मिलित होने के बावजूद विश्वास को दिल्ली से टिकट मिलना मुश्किल है लेकिन उन्हें अन्य राज्यों में दायित्व और पद दिए जा सकते हैं।

तिवारी हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी से भी रविवार (31 मार्च) को रात्रिभोज पर मिले थे और जाट बहुल क्षेत्रों में उनसे प्रचार करने को कहा। चौधरी से यह तिवारी की दूसरी भेंट थी।

रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस नेता राज बब्बर ने दावा किया था कि चौधरी कांग्रेस में सम्मिलित हो गई हैं लेकिन उन्होंने इस बात को नकार दिया था। “तिवारी ने उन्हें समझाया कि वे कांग्रेस के टिकट पर हार जाएँगी। वैचारिक रूप से भी उनकी भाजपा से अधिक समानता है।”, एक सूत्र ने बताया।

दिल्ली भाजपा प्रमुख ने उन्हें सुझाव दिया कि अभी वे युवा हैं तो पार्टी के लिए प्रचार करें और भविष्य में उन्हें चुनाव लड़ने का अवसर दिया जाएगा।