समाचार
साध्वी प्रज्ञा को मिला उर्दू में लिखा संदिग्ध पत्र, मोदी और शाह की फोटो पर था क्रॉस

भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक संदिग्ध पत्र मिलने का मामला सामने आया। यह पत्र उर्दू में लिखा गया था, जिसमें कुछ पाउडर जैसा पदार्थ भी मिला था। फिलहाल, इसे फॉरेंसिक जाँच के लिए भेज दिया गया है।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, संदिग्ध पत्र को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इसके बाद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा, “पत्र उर्दू में लिखा था और उसे कुछ पत्रों के साथ जोड़कर भेजा गया था। मुझे पहले भी इस तरह के पत्र मिल चुके हैं, जिसके बारे में पुलिस को तत्काल सूचना दी गई। हालाँकि, आज तक कार्रवाई नहीं हुई। ”

उन्होंने कहा, “पत्र में मेरी तस्वीर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल की फोटो भी थी, जिसको काट दिया गया था। देश के दुश्मन और आतंकी इन्हें निशाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं।”

सांसद ने पत्र को खतरनाक बताते हुए आगे कहा, “पत्र को मेरे सहायक ने खोला था। पत्र में मौजूद पाउडर के संपर्क में आने से उसके हाथ में जलन होने लगी थी। मामले को संदिग्ध देखते हुए तत्काल पुलिस को सूचना दी गई।” पत्र को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक टीम को भेज दिया गया है।