समाचार
रॉबर्ट वाड्रा मुंबई के मंदिर में दर्शन करने पहुँचे, लगे ‘मोदी-मोदी’ के नारे

अक्सर विवादों से घिर रहने वाले बिजनेसमैन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा मुंबई के मुंबादेवी मंदिर में दर्शन करने पहुँचे तो वहां भाजपा समर्थकों ने मोदी-मोदी के नारे लगा दिए।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, रॉबर्ट वाड्रा इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जाँच एजेंसियों की नज़र में हैं। वह मंदिर में जैसे ही दर्शन करने के लिए पहुँचे, वैसे ही वहां भाजपा समर्थकों के एक समूह ने ‘मोदी-मोदी’ और ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाने शुरू कर दिए।

वैसे, वाड्रा को मंदिर के अंदर और बाहर दोनों जगह कड़ी सुरक्षा दी गई थी। मंदिर की घटना के बारे में बाहर वाड्रा ने पत्रकारों से कहा, “मैं धार्मिक यात्रा पर सिर्फ देवी का आशीर्वाद लेने के लिए यहाँ आया हूँ। यहाँ की महत्ता महसूस की जा सकती है। दर्शन करके बहुत अच्छा लगा। मुझे मंदिर में कोई भी राजनीति नहीं चाहिए।” वहीं कांग्रेस ने इस घटना की आलोचना की है।

इससे पूर्व शुक्रवार को रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट पर अपने दिवँगत ससुर राजीव गांधी का बचाव करते हुए लिखा, “भारतीय राजनीति वर्तमान में सबसे निम्नतम स्तर पर है। एक ऐसे प्रधानमंत्री पर निशाना साधा जा है, जिनकी हत्या कर दी गई। हम परिवार के लोग उनके नजरिए के लिए प्रयास करेंगे। भारत के लोग उनकी गरिमा के लिए लड़ेंगे। यह हमारे देश में सम्मानजक बदलाव का समय है।”