समाचार
सनी देओल के खिलाफ पुलिस में शिकायत, भगवान शिव की तस्वीर के अपमान का आरोप

फिल्मों से राजनीति की तरफ आने वाले बॉलीवुड कलाकार सनी देओल के खिलाफ मथुरा में राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के एक नेता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। उनका आरोप है कि गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के इस उम्मीदवार ने कथित रूप से भगवान शिव की तस्वीर का अनादर किया है, जिससे हिंदू समुदाय की धार्मिक भावनाएँ आहत हुई हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पार्टी के शहर सँयोजक ताराचंद गोस्वामी ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सनी देओल की एक फोटो का जिक्र करते हुए कहा, “सनी देओल ने सनातन संस्कृति का अनादर किया है। फिल्मी कलाकार एक ट्रक की छत पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, जहाँ पर आगे भगवान शिव की तस्वीर लगी है। वह भगवान की तस्वीर पर पैर रखे हुए बैठे नज़र आ रहे हैं। यह पूरे देश का अपमान है।”

गोस्वामी ने कहा, “भाजपा का दावा है कि वो शिव और राम की बहुत बड़ी अनुयायी है लेकिन उसकी पार्टी के ही उम्मीदवार भगवान का सम्मान नहीं करते हैं। फिल्मी कलाकार को ऐसी गलती करने के लिए माफी माँगनी चाहिए।”

गुरदासपुर में सनी देओल के लिए चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी संभाल रहे दीप सिद्धू ने टीओआई से कहा, “यह सनी देओल से अनजाने में हुई भूल है। कोई भी व्यक्ति ऐसा काम नहीं करेगा। लोग इसे केवल राजनीतिक लाभ लेने के लिए मुद्दा बना रहे हैं। इस मामले को अनावश्यक रूप से तूल दिया जा रहा है।”