समाचार
राजद की प्रदेशाध्यक्षा भाजपा में सम्मिलित, चतरा या कोडरमा से खड़ी हो सकती हैं

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले झारखंड की राजनीति में बड़ा उलट फेर हुआ है। लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद (राष्ट्रीय जनता दल) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और झारखंड की प्रदेशाध्यक्षा अन्नपूर्णा देवी आज भाजपा में में शामिल हुईं, जागरण  ने रिपोर्ट किया।

अन्नपूर्णा देवी आज (25 मार्च) भारतीय जनता पार्टी के नई दिल्ली कार्यालय में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा की सदयस्ता ग्रहण करेंगी। झारखंड राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा भी अन्नपूर्णा देवी की को सदयस्ता दिलवाने के लिए नई दिल्ली पहुँच गए हैं।

रविवार (24 मार्च) को अन्नपूर्णा ने झारखंड मुख्यमंत्री रघुवर दास के मुलाकात की थी, उनके साथ इस मुलाकात में राजद के पूर्व विधायक जनार्दन पासवान और मनोज भुइयां भी शामिल थे। रविवार को ही भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव की उपस्तिथि में शीर्ष नेताओं के साथ वार्ता में ही यह तय हो गया था कि राजद प्रदेशाध्यक्षा अन्नपूर्णा देवी भाजपा में शामिल होंगीं।

आज (25 मार्च) नई दिल्ली में शीर्ष नेताओं से मुलाकात और भाजपा की सदयस्ता लेने के बाद भाजपा की टिकट पर झारखंड के चतरा या फिर कोडरमा से चुनाव लड़ेंगी। अन्नपूर्णा देवी ने राजद को अपना इस्तीफा भी दे दिया है।