समाचार
रिया चक्रवर्ती ईडी की पूछताछ में बोलीं- “बीमा राशि पाने के लिए मुझे फँसाया जा रहा”

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने करीब नौ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। इस दौरान रिया ने सुशांत के परिवारवालों पर कई गंभीर आरोप लगाए।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए खुद को बेकसूर बताया। वह कई अहम सवालों के जवाब को ‘मुझे कुछ याद नहीं’ कहकर टालती रहीं।

उन्होंने अपने बयान में आरोप लगाते हुए कहा, “सुशांत का परिवार बीमा की राशि हासिल करना चाहता है इसलिए मुझे जबरन फँसाया जा रहा है। अभिनेता का परिवार चाहता था कि मैं उनसे दूरी बना लूँ लेकिन सुशांत रिश्ते को निभाना चाहते थे इसलिए उन्होंने अपने परिवार से दूरी बनानी शुरू कर दी थी। सुशांत के बहनोई इस पूरी साजिश में शामिल हैं। मैं एक अच्छे परिवार से आती हूँ। पिता के पास मेरे लिए पहले से ही काफी बड़ी बचत है और मैं बॉलीवुड फिल्मों से भी कमाई कर रही हूँ।”

बता दें कि रिया, शौविक और श्रुति मोदी पर मनी लॉन्ड्रिंग का भी आरोप लगा है। सुशांत के अकाउंट में 2019 में करीब 50 करोड़ रुपये थे, जो अब शेष रहकर एक करोड़ रुपये से कुछ अधिक ही बचे हैं। उनके खाते से कई बार राशि रिया और शौविक के खाते में ट्रांसफर की गई है।

रिया और सुशांत की कॉल डीटेल्स में सामने आया कि रिया ने सुशांत से अधिक उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, हाउस कीपिंग मैनेजर सैमुएल मिरांडा और पीआर मैनेजर श्रुति मोदी के साथ बात की। रिया ने सुशांत से केवल 147 बार बात की थी।