समाचार
“रिया के बयान से साफ है कि वह ड्रग सिंडिकेट की सक्रिय सदस्या हैं”- नारकोटिक्स ब्यूरो

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कहा कि रिया चक्रवर्ती एक ड्रग सिंडिकेट की सक्रिय सदस्या हैं। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ इसकी खरीद के लिए वह धन का प्रबंधन करती थीं।

एनसीबी ने अपने रिमांड आवेदन में कहा, “रिया चक्रवर्ती के बयान से स्पष्ट हो गया था कि वह दवा की आपूर्ति से जुड़े एक ड्रग सिंडिकेट की सक्रिय सदस्या हैं। उन्होंने दीपेश सावंत, शोविक चक्रवर्ती और मिरांडा को ड्रग्स खरीद के निर्देश भी दिए थे।”

रिया, उनके भाई शोविक, सावंत, मिरांडा को मादक पदार्थ के मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने बताया कि सावंत ने पूछताछ में स्वीकारा है कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया की ओर से ड्रग्स की खरीद के लिए राशि प्रदान की जाती थी।

एनसीबी के अनुसार, शोविक ने कहा, “बासित परिहार ने दीपेश सावंत (सुशांत सिंह राजपूत के कर्मचारी) को काइज़न इब्राहिम के माध्यम से ड्रग्स दिए थे। शोविक ने कबूल किया कि ज़ैद, बासित और काइज़न उसे ड्रग्स की डिलीवरी की सुविधा देते थे। ड्रग डिलिवरी राजपूत के सहायक के रूप में ली जाती थी और हर बार के वितरण और भुगतान की सारी जानकारी रिया चक्रवर्ती को रहती थी।”

रिमांड आवेदन में यह भी कहा गया है कि सैमुअल मिरांडा ने कबूल किया है कि सुशांत भी रिया के साथ मिलकर उससे ड्रग्स खरीदता था।