समाचार
रिया चक्रवर्ती मुंबई में अपने घर से हुईं गायब, बिहार पुलिस नहीं कर पाई पूछताछ

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कथित रूप से मुंबई में अपने आवास से गायब हैं।

उनके खिलाफ सुशांत के पिता ने पटना में एक प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने रिया की तलाश शुरू कर दी, जिसने पहले दिवंगत अभिनेता की प्रेमिका होने की बात कबूल की है। दिवंगत अभिनेता के पिता कृष्ण कुमार सिंह की प्राथमिकी में किए गए दावों की जाँच के लिए मंगलवार को पटना से चार सदस्यीय पुलिस दल मुंबई पहुँचा।

टाइम्सनाऊन्यूज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, जब बिहार पुलिस की टीम रिया के आवास पहुँची, तो उन्होंने वहाँ उन्हें नहीं पाया। पटना के राजीव नगर पुलिस थाना प्रभारी योगेंद्र रविदास ने मंगलवार को बताया था कि सुशांत के पिता केके सिंह ने अपनी शिकायत में आत्महत्या के लिए रिया चक्रवर्ती सहित छह लोगों को आरोपी बनाया है।

रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेत्री संभवतः एफआईआर के खिलाफ अग्रिम जमानत दायर करने की योजना बना रही हैं। इसी वजह से वह पुलिस के संपर्क में आने से बच रही हैं। रिया चक्रवर्ती सुशांत के निधन के समय तक उन्हें डेट कर रही थीं। दोनों जल्द ही शादी करने की भी योजना बना रहे थे। हालाँकि, सुशांत का 14 जून को निधन हो गया था। अभिनेता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनकी मौत को आत्महत्या बताया गया।