समाचार
दिल्ली के रेस्त्रां से बरामद 524 कॉन्संट्रेटर मामले की जाँच क्राइम ब्रांच को दी गई

देश की राजधानी की लोधी कॉलोनी के रेस्त्रां व बार से 419 और खान मार्केट में खान चाचा रेस्त्रां व टाउन हॉल रेस्त्रां से 105 ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर बरामद होने के मामले की जाँच शनिवार (8 मई) को दिल्ली क्राइम ब्रांच को स्थानांतरित कर दी गई है।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है, “ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर की कालाबाजारी के गोरखधंधे के पीछे बड़े नाम हो सकते हैं। रेस्त्रां के मालिक नवनीत कालरा और कुछ लोगों से पूछताछ हो रही है।”

जिला पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ने बताया, “जल्द मामले में और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है। पुलिस सीसीटीवी व टेक्सीकल सर्विलांस की मदद से पूरे मामले की जाँच में जुटी है।”

बता दें कि लोधी कॉलोनी के रेस्त्रां व बार से ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर बरामद होने के बाद दक्षिण जिला पुलिस ने शुक्रवार को खान मार्केट के खान चाचा रेस्त्रां से 96 और टाउन हॉल रेस्त्रां से 9 कॉन्संट्रेटर बरामद किए थे। इस तरह कुल 524 मशीने बरामद की जा चुकी हैं।

लोधी कॉलोनी के रेस्त्रां व बार से मैनेजर हितेश सहित गौरव, सतीश सेठी और विक्रांत गिरफ्तार किए गए थे। कहा जा रहा है कि इन सभी रेस्त्रां का मालिक नवनीत कालरा नाम का व्यक्ति है। आरोपी रेस्टोरेंट-बार नेग-जू में ऑनलाइन इनकी कालाबाजारी कर रहे थे।