समाचार
जियो ने दिया तोहफा, मौजूदा ग्राहकों को एक साल के लिए और मिली प्राइम मेंबरशिप

रिलायंस जीओ अपने सभी उपयोगकर्ताओं की एक साल के लिए प्राइम मेंबरशिप ऑटो रिन्यू कर रही है। अब उपयोगकर्ता एक साल के लिए इसके विभिन्न ऐप्स की निःशुल्क सदस्यता का लाभ उठा सकेंगे।

टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार, ग्राहकों को प्राइम मेंबरशिप के लिए अपनी अँगुली तक हिलाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। कंपनी यह सेवा स्वचालित रूप से उन्हें प्रदान करेगी। उपयोगकर्ताओं को प्राइम मेंबरशिप दी गई है या नहीं इसकी जानकारी के लिए उन्हें माई जियो ऐप डाउनलोड करना होगा।

इसके बाद माई जियो ऐप में जाना होगा। ऊपर से बाईं ओर आपको एक मेन्यू दिखेगा। इसके माई प्लान सेक्शन में जाएँ। इस टैब में प्राइम मेंबरशिप का विकल्प दिखेगा। यहाँ आप जाँच कर सकते हैं कि कंपनी ने आपकी मेंबरशिप रिन्यू की है या नहीं।

प्राइम मेंबरशिप ग्राहकों को सभी ऐप जैसे जियो सिनेमा, जियो टीवी, जियो म्यूजिक का उपयोग करने की छूट देता है। इसके अलावा. प्राइम मेंबरशिप वाले उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त डाटा और ऑफर मिलते रहते हैं, जो साधारण उपयोगकर्ताओं को नहीं मिलते।

वर्तमान में प्राइम मेंबरशिप की कीमत 99 रुपये है। ऑटो रिन्यू ऑफर सिर्फ प्राइम मेंबरशिप रखने वाले मौजूदा ग्राहकों के लिए है। अगर आप नए उयोगकर्ता हैं तो प्राइम मेंबरशिप लेने के लिए 99 रुपये देने होंगे।