समाचार
रजनीकांत ने भाजपा के घोषणा पत्र को सराहा, कमल हसन की पार्टी को नहीं दिया समर्थन

सुपरस्टार रजनीकांत ने आगामी लोकसभा चुनावों में कमल हसन की पार्टी मक्कल निधि मय्यम सहित किसी भी राजनीतिक पार्टी को समर्थन देने से इनकार कर दिया है। हालांकि, उन्होंने भाजपा के संकल्प पत्र में देश की नदियों को आपस में जोड़ने के वादे की प्रशंसा की है।

रजीनकांत ने कमल हसन की पार्टी के समर्थन के सवाल पर कहा, “मैंने पहले ही अपना राजनीतिक रुख साफ कर दिया है कि मैं किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं करूँगा। अब तक मैं अपनी बात पर कायम हूँ।”

रजनीकांत ने अपनी आने वाली फिल्म दरबार की शूटिंग के लिए मुंबई रवाना होने से पहले पोएस गार्डन में पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने इस दौरान मीडिया से गुजारिश की कि वो इस खबर को सनसनीखेज बनाकर उनके और कमल हासन के बीच के बने रिश्ते को न बिगाड़ें।

उन्होंने कहा, “मैं लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के घोषणा पत्र का स्वागत करता हूँ। वह जल संकट के मुद्दे को नज़रअंदाज़ न करते हुए नदियों को जोड़ने की पहल कर रही हैं। मैंने पहले ही कहा था कि राज्य में जल संकट से निपटने की जरूरत है। इसके लिए नदियों को जोड़ने की ज़रूरत है।

उन्होंने कहा, “मैंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से भी नदियों को जोड़ने को लेकर चर्चा की थी। मुझे यह देखकर खुशी हुई कि भाजपा के घोषणा पत्र में इस बात को इंगित किया गया है। नदियों को आपस में जोड़ने से गरीबी दूर होगी और कई लोगों को रोजगार मिलेगा।

पिछले साल रजनीकांत ने राजनीतिक पारी शुरू करने की घोषणा की थी लेकिन अंत समय पर उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने की योजना टाल दी। साथ ही उन्होंने यह भी इशारा किया कि वह राज्य के विधानसभा चुनावों के दौरान राजनीति में प्रवेश कर सकते हैं।