समाचार
राजस्थान- टोंक के कसाई मोहल्ले की भीड़ का पुलिस पर हमला, 3 घायल, 12 हिरासत में

देशव्यापी लॉकडाउन के बावूजद राजस्थान के टोंक के कसाई मोहल्ले में लोगों की भीड़ जमा हो गई। उसने गश्त कर रहे तीन पुलिसकर्मियों पर हमला कर उनको घायल कर दिया। मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और 12 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, यह हमला तब हुआ, जब पुलिस दल कोविड-19 प्रभावित अल्पसंख्यक बहुल इलाके में गश्त कर रहा था। हमले के दौरान भारी भीड़ ने तलवारों और लाठियों से उन पर हमला बोल दिया था।

पत्रिका ने बताया, “लॉकडाउन के आदेशों के बावजूद कसाई मोहल्ले में बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई थी। उन्हें देखने के लिए पुलिस मौके पर पहुँची। इसके बाद पुलिस ने जब सख्ती से लॉकडाउन के आदेशों का पालन करने को कोहा तो भीड़ ने उनकी बात न मानते हुए हमला करना शुरू कर दिया।”

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट ने दावा किया कि राजस्थान पुलिस पर पथराव भी किया गया। इस हमले में तीन पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं। मदद के लिए और पुलिसकर्मियों को घटनास्थल पर भेज कर घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

घायलों में से एक ने मीडिया को बताया कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले युवकों के खिलाफ कार्रवाई करने पर मोहल्ले के लोगों की भीड़ जुट गुई और हमला करने के लिए करीब 150 लोग पहुँच गए थे।