समाचार
मनसे अवैध बांग्लादेशी और पाकिस्तानियों की जानकारी देने पर देगी इनाम, पोस्टर लगवाए

राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने महाराष्ट्र के औरंगाबाद में पोस्टर लगवाकर संदेश फैलाया है कि अवैध पाकिस्तानी और बांग्लादेशी घुसपैठियों के बारे में जानकारी देने वाले लोगों को 5000 रुपये का इनाम दिया जाएगा।

फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, मनसे ने यह भी वादा किया है कि अवैध पाकिस्तानी और बांग्लादेशी घुसपैठियों के बारे में सटीक जानकारी देने वाले व्यक्ति की पहचान को गुप्त रखा जाएगा।

इससे पूर्व, 4 फरवरी को पार्टी ने पोस्टर के साथ लिखा था, “बांग्लादेशी देश छोड़ दें, नहीं तो आपको मनसे अपने तरीके से बाहर कर देगी।”

मनसे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री के बाहर एक पोस्टर भी लगवाया था। इसमें कहा था, “सम्मानित मुख्यमंत्री अगर आप अवैध घुसपैठियों के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर गंभीर हैं तो पहले अपने बांद्रा क्षेत्र की सफाई करें, जो घुसपैठियों से भरा पड़ा है।”

महा विकास अघाड़ी वाली गठबंधन सरकार का नेतृत्व कर रहे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कुछ समय पहले कहा था कि वह अपने राज्य में प्रस्तावित राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) को लागू नहीं करेंगे। उनके अनुसार, इससे न केवल मुसलमानों को बल्कि हिंदुओं को भी असुविधा होगी।