समाचार
राहुल गांधी बोले, ‘मर जाऊँगा पर नरेंद्र मोदी के माता-पिता का अपमान कभी नहीं करूँगा’

भाजपा द्वारा राहुल गांधी के परिवार पर किए जा रहे लगातार हमलों के जवाब में उन्होंने कहा, “मैं मर जाऊँगा लेकिन नरेंद्र मोदी के माता- पिता का अपमान नहीं करूँगा।”

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष मंगलवार को मध्य प्रदेश के खंडवा, उज्जैन और नीमच संसदीय क्षेत्र में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नफरत भरे लहज़े में बात करते हैं। मेरे पिता, दादी, परदादा का अपमान करते हैं लेकिन मैं कभी भी जिंदगी में नरेंद्र मोदी के परिवार के बारे में, उनके माता-पिता के बारे में कुछ नहीं बोलूँगा। मैं मर जाऊँगा लेकिन नरेंद्र मोदी के माता-पिता का अपमान कभी नहीं करूँगा।”

कांग्रेस अध्यक्ष ने बेरोजगारी और किसानों की हालत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए कहा, “आपने देश के लोगों को आम खाना और कुर्ता काटना तो सिखा दिया पर यह बता दीजिए कि बीते पाँच साल में बेरोजगारों के लिए आपने क्या किया। आपने किसानों का साथ देने का वादा किया पर मंदसौर में आपकी पुलिस ने उन पर गोलियाँ चलाईं। तब आप कहीं नजर नहीं आए।”

राहुल गांधी ने आगे कहा, “मैं आरएसएस का आदमी नहीं हूँ। भाजपा का आदमी नहीं हूँ। मैं कांग्रेस का आदमी हूँ। वे जितनी नफरत और क्रोध मेरी तरफ फेंकेगे, मैं उनको उतना प्यार दूँगा। प्यार से हम नरेंद्र मोदी को हराएँगे, जिस तरह मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में प्यार से हराया था।”