समाचार
महागठबंधन की बढ़ती दरार- मोदी के साथ ममता पर भी बरसे राहुल

पश्चिम बंगाल के मालदा में अपनी रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ना सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते दिखे पर उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। राहुल ने प्रधानमंत्री के लिए बोला कि चौकीदार ने वादा किया था कि रोज़गार मिलेगा और किसानों का भला होगा, पर कुछ नहीं हुआ।  उन्होंने आगे कहा कि एक तरफ मोदी जी झूठ बोलते हैं तो दूसरी तरफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी झूठे वादे करती हैं, अमर उजाला  ने रिपोर्ट किया।

कांग्रेस अध्यक्ष ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए रैली में कहा “बंगाल में आपने सीपीएम की सरकार देखी फिर आपने ममता जी को चुना, जो अत्याचार सीपीएम के समय होता था वह आज भी बंगाल में हो रहा है, पूरे पश्चिम बंगाल को सिर्फ एक व्यक्ति चलाती हैं, बंगाल की प्रगति के लिए यहां कांग्रेस ज़रूरी है और कांग्रेस अपनी सरकार बंगाल में लड़कर बनाएगी”।

भीड़ हुई बेकाबू 

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में जहाँ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी सभा के लिए आने वाले थे, उनके आने के पहले सभा स्थान पर अराजक स्थिति देखने को मिली। राहुल गांधी बिहार के पूर्णिया में चुनावी सभा समाप्त कर पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के में सभा करने के लिए पहुंचने वाले थे।

सभा शुरू होने के ठीक पहले सभा स्थान पर समर्थकों में आपस में कुर्सियां चल पड़ीं। बेकाबू भीड़ मुख्य बेरिकेड तोड़ कर मुख्य मंच तक आ पहुंची थी, जिसके बाद वहां मौजूद पुलिस ने हालातों को काबू में किया।