समाचार
दिल्ली पुलिस स्टेशन के भीतर लगे खलिस्तान समर्थक नारे, ऑटो चालक झड़प मामला

एक ऑटो चालक और पुलिसकर्मियों के बीच विवाद के बाद कल (17 जून को) दिल्ली पुलिस स्टेशन के भीतर कथित तौर पर खलिस्तान-समर्थक नारे लगाए गए। बाग़ी आप नेता कपिल मिश्रा द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में भीड़ को खलिस्तान ज़िंदाबाद बोलते देखा जा सकता है।

वाइरल हुए एक वीडियो में पुलिसकर्मियों को ऑटो चालक से झगड़ते देखा जा सकता है जिसने धमकी देने के अलावा चलवार से हमला करने का प्रयास भी किया।

इसके बाद पुलिस ने लाठी चार्ज किया जिसकी प्रतिक्रिया में उसके बेटे ने ऑटो से उन्हें मारने की कोशिश की, ज़ी न्यूज़  के पत्रकार जितेंद्र शर्मा ने बताया। इसके बाद ऑटो चालक की शिकायत पर दिल्ली पुलिस के तीन कॉन्सेटबलों को निलंबित कर दिया गया।

इस मामले की रिपोर्ट गृह मंत्रालय ने भी माँगी है। कार्रवाई के बावजूद ऑटो चालक के समर्थक शांत नहीं हुए और मुखर्जी नगर पुलिस स्टेशन के सामने एकत्रित हो गए।

इसी समय के आसपास कुछ गुंडों ने दिल्ली पुलिस के एसीपी पर भी निशाना साधा जिन्होंने मामला शांत करने का प्रयास किया था। इस घटना को राजनीतिक रूप से प्रेरित बताया जा रहा है लेकिन कपिल मिश्रा का कहना है कि इसमें केजरीवाल की आप सरकार का हाथ है।