समाचार
प्रियंका रेड्डी की हत्या में मुख्य संदिग्ध मोहम्मद पाशा सहित चार हिरासत में

डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के साथ क्रूर तरीके से हुए दुष्कर्म और हत्या के मामले में साइबराबाद पुलिस ने शुक्रवार (29 नवंबर) को ट्रक चालक, क्लीनर सहित चार लोगों को हिरासत में लिया है।

तेलंगाना टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार (28 नवंबर) तड़के पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी को हैदराबाद-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर जिंदा जलाकर मार डाला गया था। उसका शव शादनगर थाने की सीमा में मिला था। वह कोल्लूर के पास नवाबपेट के एक अस्पताल में सहायक पशु चिकित्सक के रूप में काम करती थी। वह शमशाबाद की रहने वाली थी।

मुख्य संदिग्ध के रूप में मोहम्मद पाशा की पहचान हुई है। उस पर अन्य आरोपियों के साथ मिलकर अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म और प्रियंका की हत्या करने का संदेह है। पाशा महबूबनगर जिले का मूल निवासी है।

पुलिस ने निगरानी कैमरों की फुटेज के आधार पर संदिग्धों की गिरफ्तारी की है, जिसकी जाँच की जाएगी। पुलिस को संदेह है कि हमलावरों ने उसके स्कूटर को पंक्चर कर दिया था। उसके बाद टायर सही कराने की मदद के बहाने उसका अपहरण कर लिया था।

वे उसे टोंडुपल्ली टोल गेट के पास सुनसान जगह पर ले गए। वहीं पर आरोपियों ने ट्रकों को खड़ा कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद मार डाला। पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि प्रियंका की गला दबाकर या किसी अन्य चीज़ से मारकर हत्या की गई है।