समाचार
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले, “कोरोनावायरस के खिलाफ न थकना है और न हारना है”

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 40वें स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा, “कोरोना के खिलाफ लंबी लड़ाई है और न इसमें थकना है और न ही हमें हारना है।”

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री ने कहा, “भारत ने हर स्तर पर एक के बाद एक रक्षात्मक तरीके से महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं। हमारी कोशिशों ने दुनिया के सामने एक अलग ही उदाहरण पेश किया है।  राज्य सरकारों के सहयोग से इन फैसलों को गति भी मिली है।”

उन्होंने कहा, “भारत ने जिस तेजी और तत्परता से काम किया है। उसकी सराहना विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने भी की है। हमारी पार्टी का स्थापना दिवस ऐसे समय में आया है, जब देश ही नहीं, पूरी दुनिया एक मुश्किल घड़ी से गुजर रही है। चुनौतियों से भरा यह वातावरण देश की सेवा के लिए, हमारे संस्कार, समर्पण, प्रतिबद्धता की ओर ले जाता है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “रविवार रात 9 बजे 130 करोड़ देशवासियों की सामूहिक शक्ति के दर्शन करने को मिले। हर वर्ग ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई का अपना संकल्प और मजबूत किया। लॉकडाउन के समय भारत की जनता ने जिस तरह की परिपक्वता दिखाई है, वो काबिल-ए-तारीफ है।”