समाचार
“पीएम नरेंद्र मोदी” 12 अप्रैल को होगी रिलीज़, विवेक ओबेरॉय निभाएंगे किरदार

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर आधारित फिल्म “पी एम नरेंद्र मोदी” की रिलीज़ होने की तरीक सामने आ गई है। निर्देशक ओमंग कुमार ने इस फिल्म को 12 अप्रैल को रिलीज़ करने का फैसला लिया है, इसका मतलब यह है कि यह फिल्म 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान बड़े परदे पर आएगी।

मोदी के जीवन पर आधारित इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय प्रधान मंत्री का किरदार निभाते नज़र आएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी “मैरी कॉम” फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया था। अब इंतज़ार इस बात का है कि मोदी पर बानी यह फिल्म लोगों को कितनी पसंद आएगी। फिल्म की शूटिंग फ़िलहाल तेज़ी से चल रही है।  नरेंद्र मोदी का जीवन दर्षाने वाली इस फिल्म को अहमदाबाद, कच्छ, भुज सहित वाराणसी में भी शूट किया गया है। खबर है कि शूटिंग के दौरान विवेक ओबेरॉय को चोट भी लग गई थी।

आपको बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव सात चरणों में होने जा रहे हैं जो कि 11 अप्रैल से शुरू हो कर 19 मई तक चलेंगे इसका मतलब यह है कि चुनाव के पहले चरण के एक दिन बाद ही इस फिल्म को रिलीज़ किया जायेगा। फिल्म में विवेक ओबेरॉय सहित बमन ईरानी जैसे कई बड़े कलाकार परदे पर नज़र आएंगे।