समाचार
‘पीएम नरेंद्र मोदी’ अब होगी 11 अप्रैल को रिलीज़, फिल्म के निर्माता ने की घोषणा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ अब 11 अप्रैल को रिलीज़ होगी। फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने खुद अपने ट्विटर पे घोषणा करते हुए लिखा “पीएम नरेंद्र मोदी आधिकारिक रूप से 11 अप्रैल को रिलीज़ होगी”।

कांग्रेस के प्रवक्ता अमन पवार ने सर्वोच्च न्यायालय में इस फिल्म की रिलीज़ तारीख के लिए दलील पेश की थी, जिसमें फिल्म को 8 अप्रैल को रिलीज़ करने पर आपत्ति जताई गई थी। जिसपर सर्वोच्च न्यायालय ने फैसला सुनाया जिसके बाद फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज़ तारीख बदलने का फैसला किया।

विवेक ओबेरॉय जो कि फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं, उन्होंने भी अपने ट्विटर पर लिखा “आप सभी के प्यार, आशीर्वाद और समर्थन के लिए धन्यवाद। भारतीय न्यायपालिका को धन्यवाद। हम आशा करते हैं कि आपको फिल्म पसंद आएगी और आप सभी को प्रेरित करेगी। जय हिंद”।

इस फिल्म को 12 अप्रैल को ही रिलीज़ करने का तय था, लोकसभा चुनावों के पहले चरण के एक दिन बाद। हालाँकि फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार ने द क्विंट को एक साक्षात्कार के दौरान बताया कि बड़े बजट की फिल्म ‘कलंक’ भी इसी समय रिलीज़ होने वाली थी, इसी के कारण फिल्म को 5 अप्रैल को रिलीज़ करने का निर्णय लिया गया था। और दूसरी तरफ यह सोचा गया कि फिल्म की रिलीज़ तारीख विपक्ष पार्टियों के दबाव के कारण बदली गई हैं।