समाचार
आम चुनाव के नतीजे आने के अगले दिन 24 मई को रिलीज़ होगी मोदी की बायोपिक

शुरुआत से ही विवादों में घिरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक अब 24 मई को रिलीज़ होगी। फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने इस बारे में जानकारी दी।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, पीएम मोदी बायोपिक इस साल की सबसे चर्चित और विवादित फिल्म बन गई है। यह फिल्म पहले पाँच अप्रैल को सिनेमाघरों में आने वाली थी लेकिन नहीं आ सकी। उसके बाद लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान शुरू होने वाले दिन 11 अप्रैल को इसकी रिलीज़ की तिथि तय की गई लेकिन उससे पहले चुनाव आयोग ने इस पर प्रतिबंध लगा दिया था।

संदीप सिंह ने कहा, “भारत के एक ज़िम्मेदार नागरिक होने के नाते हम देश के कानून का पूरा सम्मान करते हैं। फिल्म के बारे में काफी विचार-विमर्श करने के बाद हम इस नतीजे पर पहुँचे हैं कि इसे चुनाव के बाद 24 मई को रिलीज़ करेंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “यह पहली बार होगा, जब किसी फिल्म को अपना प्रचार करने के लिए केवल चार दिन ही मिलेंगे। उम्मीद करता हूँ कि किसी को फिल्म से कोई दिक्कत नहीं होगी। इस बार फिल्म बिना किसी बाधा के रिलीज़ हो सकेगी। ”

इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने निभाया है। उनके अलावा बोमन ईरानी, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, जरीना वहाब जैसे कई कलाकार इसमें नजर आएंगे। यह फिल्म 23 भाषाओं में आएगी। 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने हैं।