समाचार
भाजपा का चुनावी नारा- #मैं भी चौकीदार से उतरे मोदी के समर्थन में

भाजपा ने शनिवार (16 मार्च) को “#मैं  भी चौकीदार” अभियान को शुरू किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को सुबह 9 बजे वीडियो को ट्वीटर पर डाला है जिसमे दिखाया जा रहा है कि हर व्यक्ति चौकीदार है। हर वो व्यक्ति जो देश से भ्रष्टाचार, गंदगी हटाना चाहता है वह चौकीदार है। विरोधी पार्टी द्वारा “चौकीदार ही चोर है” बोल कर मज़ाक बनाने के बाद मोदी ने ट्वीट कर बताया कि जो भी व्यक्ति देश के लिए काम कर रहा है वह चौकीदार है।

प्रधानमंत्री मोदी ने एक प्रधानमंत्री की ज़िम्मेदारियाँ बताते हुए खुद को चौकीदार बोला था हालाँकि उसके बाद कांग्रेस पार्टी ने अपने भाषणों में राफले सौदे की बात कर चौकीदार ही चोर है कहा था।

भाजपा के रणनीतिकारों द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण में पता लगाया गया कि राहुल गांधी द्वारा “चौकीदार ही चोर है” के मज़ाक के बार में जब लोगों से पूछा गया तो पता लगा कि राहुल गांधी के इस वाक्य से लोग नाराज़ हैं। सर्वेक्षण के नतीजे के बाद भाजपा सरकार ने इसे एक अभियान के तौर पर शुरू कर दिया।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मार्च को भाजपा द्वारा शुरू किए इस अभियान के बारे में लोगों से बात करेंगे और इस अभियान के लिए शपथ लेने के लिए प्रेरित करेंगे।