समाचार
ममता के आरोप पर ओवैसी का पलटवार- “मुझे पैसे से खरीदने वाला अभी पैदा नहीं हुआ”

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) को भाजपा की बी टीम बताया था। इस पर ओवैसी ने जवाब देते हुए कहा, “अभी तक ऐसा कोई पैदा नहीं हुआ है, जो मुझे पैसे से खरीद सके।”

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “मुझे पैसे से खरीदने वाला अभी कोई पैदा नहीं हुआ है। ममता बनर्जी को अपने घर की चिंता करनी चाहिए। यही वजह है कि उनके लोग भाजपा में जा रहे हैं। उन्होंने बिहार के मतदाताओं और हमारे लिए वोट करने वाले लोगों का अपमान किया है।”

इससे पूर्व, तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने एक रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया था, “मुस्लिम वोटों को बाँटने के लिए हैदराबाद की एक पार्टी को यहाँ लाने को भाजपा करोड़ों रुपये खर्च कर रही है। योजना है कि हिंदू मत भाजपा के पास चले जाएँ और मुस्लिम मत ओवैसी की पार्टी में चले जाएँ। उन्होंने बिहार चुनाव में भी यही किया था। एआईएमआईएम भाजपा की बी टीम है।”

बता दें कि पश्चिम बंगाल की 294 सदस्यीय विधानसभा के लिए अगले वर्ष अप्रैल-मई में चुनाव होने हैं। उधर, ओवैसी की पार्टी ने बिहार विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद घोषणा की थी कि वह अगले वर्ष होने वाले बंगाल चुनाव में भी उतरेगी। बिहार में एआईएमआईएम ने मुस्लिम बहुल सीमांचल क्षेत्र में पाँच सीटें जीती थीं।