समाचार
श्रीनगर- आतंकी हमले में दो ढेर और एक को जीवित पकड़ा, सीआरपीएफ जवान शहीद

श्रीनगर-बारामुला हाइवे पर स्थित लावेपोरा नारबल नाके पर बुधवार सुबह स्कूटी से आए तीन आतंकियों ने अचानक सीआरपीएफ जवानों पर हमला कर दिया। इसके जवाब में 73 बटालियन के जवानों ने भी फायरिंग की। मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार दिया गया, जबकि एक आतंकी को जिंदा पकड़ लिया गया है।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, आतंकी वारदात में एक सीआरपीएफ का जवान वीरगति को प्राप्त हो गया है। साथ ही एक स्थानीय नागरिक भी घायल हो गया है।

पुलिस के अनुसार, हमला सुबह 11.30 बजे के करीब हुआ था। श्रीनगर-बारामुला हाइवे पर स्थित लावेपोरा नारबल क्षेत्र में सीआरपीएफ की 73वीं बटालियन ने गाड़ियों की जाँच के लिए नाका बनाया है। स्कूटी पर सवार होकर तीन आतंकी आए और सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ गोलियाँ चलाने लगे।

मुठभेड़ में एक सीआरपीएफ जवान के घायल होने के बाद सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। तीसरा आतंकी मुठभेड़ में घायल होने के बाद रिहायशी इलाके में छिप गया। मौके पर एसओजी, सेना और सीआरपीएफ ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। इसके एक घंटे बाद आतंकी पकड़ लिया गया।

अभी तक ये आतंकी किस संगठन से जुड़े हैं, इसकी जानकारी नहीं दी गई है। गंभीर रूप से घायल सीआरपीएफ जवान ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।