समाचार
बंगाल में नड्डा पर हमले पर ममता बोलीं, “दिल्ली में भाजपा भी करती मेरे घर का घेराव”

पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर गुरुवार को हमला कर दिया गया। हमले में बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, मुकुल राय समेत 10 नेता चोटिल हो गए। इस पर ममता बनर्जी का बदले की भावना वाला बयान आया है। उन्होंने कहा है, “जब मैं दिल्ली जाती हूँ तो आप लोग भी मेरे साथ ऐसा ही करते हैं।”

ज़ी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, ममता बनर्जी ने कहा, “मैं विपक्षी पार्टी का सम्मान करती हूँ। फिर भी आपको संतुष्टि नहीं तो मैं कुछ नहीं कर सकती। मैं जब दिल्ली गई तो भाजपा के लोगों ने मेरे घर का घेराव किया, घर के बाहर हंगामा किया। ये भाजपा की नौटंकी है।”

जेपी नड्डा ने कहा, “काफिले की कोई गाड़ी ऐसी नहीं थी, जिस पर हमला न हुआ हो। ये गुंडाराज जो हमें देखने को मिल रहा है, इसे हम खत्म कर देंगे। यहाँ पर प्रजातंत्र का कमल खिलना तय है। ममता जी आप जान लें कि आपकी सरकार जाने वाली है।”

भाजपा का आरोप है कि हमला करने वालों के निशाने पर जेपी नड्डा थे। तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पत्थरबाजी करने के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं को घेरकर मारने की कोशिश भी की। उन्होंने बाइक पर जा रहे कार्यकर्ता को घेरकर पीटा।

बता दें कि कोलकाता से 65 किमी दूर 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर में जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव हुआ। शिराकोल मोड़ से दो गाड़ियाँ निकल रही थीं। सड़क के दोनों ओर भाजपा समर्थकों की भीड़ थी। वहीं कई जगहों पर टीएमसी के कार्यकर्ता पार्टी का झंडा लेकर खड़े थे। जेपी नड्डा बुलेटप्रूफ गाड़ी में होने की वजह से बच गए। कहा जा रहा है कि कैलाश विजयवर्गीय के चालक ने पत्थरबाजी के दौरान गाड़ी नहीं रोकी, वरना और नुकसान हो सकता था।