समाचार
ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर स्वतंत्रता दिवस पर होगा लॉन्च- सीईओ भाविश अग्रवाल

ओला ने मंगलवार (3 अगस्त) को घोषणा की कि वह स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) पर अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च कार्यक्रम की योजना बना रहा है। कंपनी ने पूर्व में दावा किया था कि पहले 24 घंटों में स्कूटर के रिकॉर्ड 1,00,000 आरक्षण किए गए थे।

ओला इलेक्ट्रिक ने अपने स्कूटर के लिए 15 जुलाई की शाम को आरक्षण सुविधा खोली थी। आधारिक वेबसाइट से 499 रुपये में इसे आरक्षित किया जा सकता है।

ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने मंगलवार को ट्विटर पर उन सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया, जिन्होंने स्कूटर को पहले से आरक्षित किया है।

उन्होंने कहा, “उन सभी को धन्यवाद, जिन्होंने हमारे स्कूटर को आरक्षित किया है! 15 अगस्त को ओला स्कूटर के लिए लॉन्च कार्यक्रम की योजना बना रहे हैं। उत्पाद और उपलब्धता तिथियों का पूर्ण विवरण साझा करेंगे। इसके लिए तत्पर हैं!”

कंपनी ने पहले कहा था कि ओला स्कूटर एक क्रांतिकारी उत्पाद होगा। इसमें बेहतर गति, अभूतपूर्व दूरी तय करने की क्षमता, सबसे बड़ी सामान रखने की जगह और उन्नत तकनीक होगी, जो इसे सबसे बेहतर बनाएगी। इसे व्यापक रूप से सुलभ बनाने के लिए क्रांतिकारी मूल्य भी रखे जाएँगे। इसे दुनिया के लिए मेड-इन-इंडिया बनाया जाएगा, जिसका निर्माण कंपनी की अत्याधुनिक फ्यूचर फैक्ट्री में किया जाएगा।

ओला फ्यूचर फैक्ट्री का पहला चरण पूरा होने वाला है और जल्द ही इसे चालू कर दिया जाएगा, जबकि पूर्ण क्षमता अगले वर्ष तक विकसित हो सकेगी जिसमें प्रति वर्ष एक करोड़ वाहनों को बनाया जाएगा।