समाचार
नाले से अंकित शर्मा के अलावा मिले तीन और शव, लापता सूची से की जाएगी पहचान

इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के कर्मचारी अंकित शर्मा का शव जाफराबाद के एक नाले से बरामद होने के ठीक एक दिन बाद पुलिस ने गुरुवार (27 फरवरी) को गोकुलपुरी क्षेत्र के दूसरे नाले से तीन और शव बरामद किए।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस यह जानने के लिए स्थानीय गोताखोरों से मदद मांग रही है कि क्षेत्र के नालों में कोई और शव तो नहीं बचा है। स्थानीय लोगों ने गोकुलपुरी नाले में कूड़े के ढेर के साथ एक हाथ बाहर निकला हुआ देखा तो पुलिस को मामले की सूचना दी। इसके बाद और शवों की तलाश शुरू की गई।

एक अधिकारी के हवाले से इंडियन एक्सप्रेस ने लिखा, “गोताखोरों ने पहले शरीर को बाहर निकाला, जो गल गया था। इस वजह से हमें शक हुआ कि अंदर और भी शव हो सकते हैं इसलिए गोताखोरों को फिर भेजा गया। आधे घंटे के बाद एक और शव बाहर निकाला गया। पहला कचरे के पास पाया गया था, जबकि एक नाली के अंदर गहराई में मिला था।”

यह नाला ब्रजपुरी और मुस्तफाबाद से पूर्वोत्तर दिल्ली के अन्य क्षेत्रों में 1 किमी की लंबाई में बहता है। पुलिस ने कहा, “गुरुवार को मिले तीन अज्ञात शव गल गए थे, जिन्हें जीटीबी अस्पताल भेज दिया गया है।”

रिपोर्ट में पुष्टि करने वाले एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के हवाले से लिखा गया, “हमें नालियों से चार शव मिले हैं। ये उन इलाकों के पास मिले, जहाँ सोमवार और मंगलवार को हिंसा हुई थी। हमारे पास क्षेत्र में लापता व्यक्तियों की एक सूची है और लोगों की पहचान करना चाहते हैं। घरों और इमारतों की तलाशी के लिए स्थानीय पुलिस तैनात की गई है। नालों की और जाँच की जाएगी, ताकि पता चल सके कि उनमें और शव तो नहीं हैं। “