समाचार
बिहार में प्रधानमंत्री मोदी करेंगे 12 जनसभाएँ संबोधित, एनडीए का रिपोर्ट कार्ड भी जारी

बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभाओं को लेकर कार्यक्रम तय कर दिया गया है। वह राज्य में कुल 12 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा, एनडीए की ओर से चुनाव से पहले रिपोर्ट कार्ड भी जारी कर दिया गया।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जितनी रैलियाँ होंगी, उसमें सभी सहयोगी दल के नेता मौजूद रहेंगे। बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने पटना में जानकारी दी कि 23 अक्टूबर को सासाराम में पहली, दूसरी गया और तीसरी भागलपुर में प्रधानमंत्री रैली करेंगे। 28 अक्टूबर को दरभंगा में पहली, दूसरी मुजफ्फरपुर और पटना में तीसरी रैली करेंगे।

एक नवंबर को वह पहली रैली छपरा, दूसरी पूर्वी चंपारण और तीसरी रैली समस्तीपुर में करेंगे। 3 नवंबर को नरेंद्र मोदी की पहली रैली चंपारण, दूसरी सहरसा और तीसरी अररिया में होगी।

इसके अलावा, पटना के एक होटल में भाजपा-जदयू और अन्य दो सहयोगी दल के नेताओं ने एनडीए का रिपोर्ट कार्ड जारी किया। इस कार्यक्रम में बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस, रविशंकर प्रसाद, जदयू की तरफ से संजय झा सहित अन्य नेता मौजूद रहे।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, “हमारी सोच के केंद्र में विकास है। हमने काम किए हैं और आगे भी करते रहेंगे। एक ओर जनता के प्रति विकास की ज़िम्मेदारी का भाव और दूसरी ओर अपने परिवार के विकास के प्रति संकल्पित नेता। हम नीतीश कुमार के नेतृत्व में किए गए काम की चर्चा कर रहे हैं। आज पटना से किसी भी जगह पर अधिकतम पाँच घंटे में जा सकते हैं।”