समाचार
“आरएसएस कार्यकर्ताओं से सीख लें”, शरद पवार ने अपने पार्टी नेताओं को कहा

गत लोकसभा चुनावों में हार की समीक्षा करते हुए नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने गुरुवार (6 जून) को अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ताओं से मतदाताओं तक पहुँचने की दृढ़ता से सीखने के लिए कहा।

पिंपरी-चिंचवाड़ में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से संवाद के दौरान पवार ने कहा, “मतदाताओं तक पहुँच बनाने की उनकी (आरएसएस) इच्छा शक्ति और दृढ़ संकल्प से निस्संदेह ही हम कुछ सीख सकते हैं।” उन्होंने महाराष्ट्र चुनावों के लिए कार्यकर्ताओं को तैयारी करने के लिए कहा।

पवार ने कहा कि एनसीपी कार्यकर्ता लोगों के घरों तक जाते हैं और अगर वहाँ कोई नहीं होता तो पार्टी का पर्चा डाल आते हैं, जबकि आरएसएस कार्यकर्ता को यदि सुबह द्वार बंद मिलता है, तो वह शाम को पिर से उस घर पर जाता है। अगर तब भी घर पर कोई न हो तो वह अगली सुबह जाता है और सुनिश्चित करता है कि लोगों से मिलकर उन्हें पार्टी का पर्चा देकर आए।

“जन संपर्क स्थापित करने में हमें पूर्ण रूप से उनका अनुसरण करना चाहिए, मेरा मानना है कि दृढ़ता बहुत आवश्यक है।”, पवार ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को जोश दिलाते हुए कहा।