समाचार
शरद पवार की प्रधानमंत्री मोदी से उनके आवास पर हुई भेंट, 50 मिनट तक चली वार्ता

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने संसद का मानसून सत्र शुरू होने से पूर्व शनिवार (17 जुलाई) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट की। प्रधानमंत्री आवास पर हुई बैठक करीब 50 मिनट तक चली। इस भेंट को राजनीतिक दृष्टि से बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

न्यूज़-18 की रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) की ओर इस बैठक की जानकारी दी गई। हालाँकि, इस दौरान किन मुद्दों पर चर्चा की गई, इसकी जानकारी नहीं दी गई।

कहा जा रहा है कि विपक्षी दल पवार को राष्ट्रपति उम्मीदवार के रूप में देख रहा है। हालाँकि, शरद पवार ने इन भ्रांतियों का खंडन कर दिया। उन्होंने कहा था, “यह कहना गलत होगा कि मैं राष्ट्रपति चुनाव के लिए उम्मीदवार हूँ।”

गत गुरुवार (15 जुलाई) को शरद पवार ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भेंट की थी। कहा जा रहा था कि बैठक करीब 30 मिनट तक चली थी। इस दौरान महा विकास अघाड़ी सरकार के मध्य समन्वय को लेकर वार्ता हुई।

बता दें कि हाल ही में संजय राउत ने भी शरद पवार को 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध सबसे उचित चेहरा बताया था। उन्होंने कहा था कि फिलहाल, विपक्ष के पास इसके अतिरिक्त कोई सशक्त चेहरा नहीं है।