समाचार
भारती सिंह और पति हर्ष के घर पर नारकोटिक्स ब्यूरो का छापा, बरामद किया गया गांजा

बॉलीवुड में ड्रग्म मामले को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने टीवी की कॉमेडियन जोड़ी भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर पर छापा मारा है। इस कार्रवाई के दौरान उनके यहाँ से गांजा मिलने की बात कही जा रही है।

एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी मुंबई स्थित अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा क्षेत्र में छापेमारी की कार्रवाई कर रही है। सूत्रों की मानें तो पकड़े गए ड्रग पैडलर की निशानदेही पर भारती सिंह के घर पर छामा मारा गया है, जिसमें संदिग्ध पदार्थ (गांजा) बरामद हुआ है।

बता दें कि जाँच एजेंसी ने अर्जुन रामपाल के घर पर 9 नवंबर को छापेमारी के दौरान लैपटॉप, मोबाइल, टैबेलेट जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स सामान जब्त किए थे। अभिनेता के ड्राइवर से भी पूछताछ की गई थी।

इससे पूर्व, फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को जुहू में उनके आवास से कथित तौर पर गांजा पाए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

ड्रग्स मामले की जाँच की शुरुआत सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से हुई थी। इसके बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स जैसे कई नामों के सामने आने का सिलसिला जारी है।