समाचार
नारकोटिक्स ब्यूरो को मुंबई में पैडलर की गिरफ्तारी के साथ मिली ₹2.5 करोड़ की ड्रग्स

फिल्म कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स के दृष्टिकोण से हो रही जाँच में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार (9 नवंबर) को एक बड़े ड्रग पैडलर रीगल महाकाल को गिरफ्तार किया। मुंबई के अंधेरी क्षेत्र में छापेमारी के दौरान मौके से भारी मात्रा में ड्रग्स और नगद राशि बरामद हुई है।

न्यूज़-18 की रिपोर्ट के अनुसार, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की छापेमारी में 5 किलो मनाला क्रीम नाम की ड्रग्स मिली है। अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में इसकी कीमत 2.50 करोड़ रुपये आँकी जा रही है। साथ ही 13 लाख रुपये भी बरामद हुए हैं।

सूत्रों का कहना है कि रीगल महाकाल अनुज केशवानी को ड्रग्स देता था। केशवानी रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स पहुँचाता था। दावा किया जा रहा है कि रीगल महाकाल कई बार सीधे तौर पर भी रिया को ड्रग्स दे चुका है। एनसीबी की टीम आजम खान नाम के ड्रग आपूर्तिकर्ता के घर में छापेमारी कर रही है।

अब तक इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक जेल जा चुके हैं। फिलहाल वे जमानत पर हैं। अर्जुन रामपाल, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण समेत बॉलीवुड की हस्तियों से पूछताछ हो चुकी है। बीते दिनों कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर पर छापा मारा था। दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया भी गया था।