समाचार
तलाक की माँग के साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया पुराने नाम अंजना पर लौटीं

फिल्म अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें तलाक का कानूनी नोटिस भेजकर गुजारा भत्ता और तलाक मांगा है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, एक साक्षात्कार में आलिया के वकील अभय सहाय ने कहा, “नवाज़ुद्दीन को ईमेल और वॉट्सैप से कानूनी नोटिस 7 मई को भेजा गया था लेकिन वह अभी जवाब नहीं दे रहे हैं।” नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और आलिया की शादी 2009 में हुई थी।

बॉम्बे टाइम्स (बीटी) के साथ एक साक्षात्कार में आलिया, जो फिल्म इंडस्ट्री की नई निर्माता हैं ने कहा, “मैं अपने मूल नाम अंजना किशोर पांडे के साथ वापस लौट आई हूँ। मैं याद दिलाना चाहती हूँ कि अपने फायदे के लिए किसी की पहचान का उपयोग नहीं करना चाहती हूँ।”

आलिया के वकील ने ज़ी न्यूज़ से कहा, “मैं नोटिस में क्या आरोप और जानकारियाँ हैं इसकी जानकारी अभी नहीं दे सकता हूँ। मैं बस यह बता सकता हूँ कि आरोप काफी गंभीर हैं। नवाज़ के साथ उनके परिवार पर भी आरोप गंभीर हैं।”

वहीं, सिद्दीकी और उनका परिवार मुजफ्फरनगर जिले के बुढाना में अपने घर पहुँचा। उन्होंने सोमवार को ट्वीट किया, “हाल ही में छोटी बहन की मृत्यु के कारण मेरी 71 वर्षीय माँ को दो बार बेचैनी के दौरे पड़ चुके हैं। हमने राज्य सरकार द्वारा तय सभी दिशा-निर्देशों का पालन किया है। हम अपने गृहनगर बुढाना मे क्वारंटीन हैं। कृपया आप भी घर में रहें, सुरक्षित रहें।”

यात्रा के दौरान अभिनेता और उनके परिवार का चिकित्सीय परीक्षण हुआ और उनमें कोरोनावायरस के नकारात्मक परिणाम मिले। यात्रा अनुमति पास लेने के बाद 15 मई को अभिनेता अपने घर पहुँचे। उन्हें और उनके परिवार को 25 मई तक क्वारंटीन रहने को कहा गया है। उनकी माँ, भाई और भाभी ने भी उनके साथ निजी वाहन में यात्रा की थी।