समाचार
मथुरा के मंदिर में युवकों ने नमाज़ अदा करके फोटो की वायरल, पुलिस तलाश में जुटी

मथुरा के नंदगाँव स्थित नंदबाबा मंदिर परिसर में दो युवक और उनके दो साथियों ने नमाज़ अदा कर डाली। इसकी शिकायत के बाद पुलिस युवकों की तलाश में जुट गई है।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, नंदबाबा मंदिर के सेवायतों ने चारों युवकों के खिलाफ थाना बरसाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। चारों दिल्ली के रहने वाले हैं। वे सभी खुदाई खिदमतगार संस्था के सदस्य बताए जा रहे हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया, “युवकों की तलाश जारी है। आरोप है कि फैजल और मोहम्मद चांद ने सेवायतों की बिना अनुमति के मंदिर परिसर में नमाज़ अदा की। यही नहीं, उन्होंने फोटो खिंचवाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।”

शिकायतकर्ताओं का आरोप है कि इस घटना से हिंदु समुदाय में गुस्सा है। सेवायत कान्हा गोस्वामी ने कहा, “आरोपी युवकों के संबंध विदेशी मुस्लिम संगठनों से होने की आशंका जताई गई है। साथ ही विदेश फंडिंग की जाँच की मांग भी की गई है।”

सोमवार को मंदिर परिसर में हवन पूजन किया गया। पुलिस अधिकारी ने कहा, “चारों युवक चौरासी कोस की परिक्रमा करने के लिए 26 अक्टूबर को वृंदावन पहुँचे थे। 29 अक्टूबर को नंदबाबा मंदिर में इन्होंने अपनी यात्रा पूरी की। इसी दिन दो युवकों ने मंदिर में नमाज़ अदा की। आरोपियों की तलाश जारी है।”