समाचार
मुंबई की एंटी नारकोटिक्स सेल ने ₹1.2 करोड़ के मादक पदार्थ जब्त किए, तीन गिरफ्तार

मुंबई की एंटी नारकोटिक्स सेल ने मंगलवार (27 अप्रैल) को तीन लोगों को कथित रूप से मादक पदार्थों के व्यापार और उसे अपने पास रखने के आरोपों में संलिप्त पाए जाने पर गिरफ्तार किया।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, रिज़वान रहमत खान, जब्बार अब्दुल सत्तार खान और फकरुल्ला आमिर बादशाह शेख को पुलिस ने धारावी के पास अखिल भारतीय कुंची कोरवे नगर से हिरासत में लिया।

तीनों आरोपियों के पास से 1.2 करोड़ रुपये की कीमत की एक किलो मेफेड्रोन और एक इलेक्ट्रॉनिक तौल मशीन भी बरामद की गई। सभी आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गत सप्ताह बुधवार (21 अप्रैल) को एंटी नारकोटिक्स सेल की कांदीवल यूनिट ने एक वांछित ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया था। उसके पास से 75 लाख रुपये से अधिक के नशीले पदार्थ जब्त किए गए थे।

27 वर्षीय आरोपी मोनीष अशोक खामेसेरा के पास से बरामद की गई दवाओं में 73 लाख रुपये के 173 एलएसडी पेपर डॉट्स (3,4-मिथाइलएनेडीऑक्सी मेथैम्फेटामाइन), एमडीएमए, जो आमतौर पर नशे की गोलियों के रूप में जानी जाती है, वह 37.5 ग्राम थी, जिनकी कीमत पाँच लाख रुपये आँकी गई थी। इसके अलावा, 15 लाख रुपये की एक गाड़ी भी जब्त की गई थी।