समाचार
मुंबई आपराध शाखा ने सलमान खान के बंगले से कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया

मुंबई अपराध शाखा की एक टीम ने अभिनेता सलमान खान के बंगले पर आज सुबह छापा मारकर 29 साल से फरार कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है। अपराधी सलमान खान के बंगले की देखरेख का काम करता था।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस ने बुधवार (9 अक्टूबर) को सलमान खान के बंगले से एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसकी पिछले 29 साल से मुंबई पुलिस को तलाश थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार राणा और कुछ अन्य लोग चोरी के मामले में कथित रूप से संलिप्त थे।

62 वर्षीय इस व्यक्ति का नाम शक्ति सिद्धेश्वर राणा है, राणा पर जबरन चोरी और मारपीट का मामला दर्ज था और इस मामले में वह जेल भी गया था, लेकिन जमानत पर छूटने के बाद से वह फरार था। मुंबई पुलिस को जैसे ही इस बात की गुप्त सूचना मिली, उन्होंने तुरंत योजना बनाकर बुधवार शाम सलमान खान के बंगले पर अचानक धावा बोल दिया और राणा को हिरासत में ले लिया। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है।

पुलिस को आते देख राणा ने बंगले से फरार होने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उस वक्त बंगले को चारों तरफ से घेर लिया था, जिससे वह भागने में कामयाब नहीं हो पाया।

न्यूज़ 18 की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अब इस मामले में अभिनेता सलमान खान से भी पूछताछ कर सकती है। अपराध शाखा यह पता लगाने का प्रयास करेगी कि आखिर सलमान खान, आरोपी राणा के संपर्क में कब, कैसे और किसके माध्यम से आए थे।