समाचार
सुशांत मामले के मनमुटाव के बाद अपहृत बच्चा ढूंढ़ने के लिए मुंबई व बिहार पुलिस एक

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जाँच को लेकर संबंधों में आए मनमुटाव के बावजूद महाराष्ट्र और बिहार पुलिस ने एक साथ काम करते हुए मुंबई से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही एक नाबालिग के अपहरण का मामला सुलझ गया।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस के अधिकारी ने कहा, “बिहार के चंपारण जिले के गान्हा थाना क्षेत्र से 14 अक्टूबर को सात वर्षीय बच्चे का अपहरण हुआ। फोन पर 20 लाख की फिरौती मांगी गई थी। जाँच के बाद बिहार पुलिस को पता चला कि अपहरणकर्ता मुंबई के कांदीवली से था।”

बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस से संपर्क किया। उनकी मदद से मंगलवार को उपनगर कांदीवली से रियासुद्दीन अंसारी को गिरफ्तार किया। आरोपी के कॉल डिटेल रिकॉर्ड से बिहार पुलिस को पता चला कि वह तीन अन्य लोगों खान मोहम्मद अंसारी, अलाउद्दीन अंसारी और मुस्लिम अंसारी से संपर्क में था। तीनों को बिहार से गिरफ्तार किया गया।

अधिकारी ने बताया, “आरोपी की निशानदेही से अपहृत बच्चे को उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के पडरौना थानांतर्गत जंगल के क्षेत्र से छुड़ा लिया गया। अपहरण का षड्यंत्र खान मोहम्मद अंसारी ने रचा था, जो ऋण में डूबा था और फिरौती के जरिये पैसा हासिल करना चाहता था।”