समाचार
“नरेंद्र मोदी फिर बनें प्रधानमंत्री”- सोनिया गांधी के बगल में खड़े होकर बोले मुलायम

राजनीति में स्थायी मित्र या शत्रु नहीं होते, इस बात को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव ने आज (13 फरवरी को) लोकसभा में सिद्ध किया है। बजट सत्र के अंतिम दिवस पर उन्होंने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन किया है।

उन्होंने नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए कहा, “उनके कार्य पर काई सवाल नहीं उठा सकता, न ही टिप्पणी कर सकता है जिसके लिए वे बधाई के पात्र हैं।” इसके साथ उन्होंने अपनी इच्छा व्यक्त करते हुए कहा, “मैं चाहता हूँ कि वे (नरेंद्र मोदी) फिर से प्रधानमंत्री बनें।”

उत्तर प्रदेश में महागठबंधन के एक माह बाद इस कथन का कहा जाना कांग्रेस को गठबंधन से दूर रखने की मंशा को स्पष्ट कर सकता है लेकिन वहीं मुलायम के बेटे अखिलेश यादव का लगातार मोदी पर हमला कुछ मतभेदों की ओर भी संकेत करता है। याद करें कि कुछ समय पूर्व अखिलेश को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बताते हुए पोस्टर देखने को मिले थे।

इसके अलावा ध्यान देने योग्य बात यह है कि मुलायम के इस कथन के दौरान सोनिया गांधी उनके बगल में बैठी हुई थी। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए मोदी ने मुस्कुराकर अभिवादन किया व हाथ जोड़कर कृतज्ञता भी व्यक्त की।