समाचार
अखिलेश यादव ने जिसे बताया था ‘भाजपा का टीका’, उसे मुलायम सिंह यादव ने लगवाया

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने स्वदेशी वैक्सीन को ‘भाजपा का टीका’ बताया था। अब उन्हीं के पिता व पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने सोमवार (7 जून) को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में स्वदेशी टीके की पहली खुराक लगवाई है।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, टीका लगवाते हुए मुलायम सिंह यादव का छाया चित्र सोशल मीडिया पर साझा किया जा रहा है। अब इस पर भाजपा नेताओं ने अखिलेश यादव पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, “सपा संरक्षक आपका स्वदेशी वैक्सीन लगवाने के लिए धन्यवाद। आपके द्वारा वैक्सीन लगवाना इस बात का प्रमाण है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाई गई थी। इसके लिए उनको क्षमा मांगनी चाहिए।”

उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा, “यह एक अच्छा संदेश है। आशा करता हूँ कि सपा के कार्यकर्ता व उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष भी अपनी पार्टी के संस्थापक से प्रेरणा लेंगे।”

बता दें कि अखिलेश यादव ने पहले कहा था कि मैं कोरोना का टीका नहीं लगवाऊँगा क्योंकि यह भाजपा वालों का है। मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकता हूँ। हालाँकि, बाद में उन्होंने भाजपा सरकार से सभी को निःशुल्क टीका लगवाने की मांग की थी।