समाचार
मुकुल रॉय भाजपा को छोड़कर आज वापस तृणमूल कांग्रेस में सम्मिलित हो सकते हैं

पश्चिम बंगाल में 2017 में पाला बदलकर भाजपा में सम्मिलित होने वाले मुकुल रॉय जल्द अपनी पुरानी पार्टी तृणमूल कांग्रेस में जा सकते हैं। टीएमसी नेतृत्व के साथ आज उनकी बैठक होगी, जिसमें इस पर निर्णय लिया जा सकता है।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन कहा जा रहा है कि शाम तक वह टीएमसी में सम्मिलित हो सकते हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी उपस्थित रहेंगी और पुराने नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाएँगी।

तृणमूल कांग्रेस का दावा है कि 35 से अधिक भाजपा नेता संपर्क में हैं और पार्टी में आना चाहते हैं। बता दें कि मुकुल रॉय के पाला बदलने के संकेत बुधवार (9 जून) को टीएमसी के वरिष्ठ नेता व सांसद सौगत रॉय ने दिए थे। सौगत रॉय ने मुकुल की प्रशंसा करते हुए कहा था कि भले वह पार्टी छोड़कर चले गए लेकिन उन्होंने कभी ममता बनर्जी के विरुद्ध खुलकर कुछ नहीं कहा।

हाल ही में हुए राज्य के विधानसभा चुनावों में तृणमूल के कई नेताओं को भाजपा में सम्मिलित करने के पीछे मुकुल रॉय की भूमिका बताई गई थी। हालाँकि, अब भाजपा से उनके जाने की संभावना को बड़े आश्चर्य के तौर पर देखा जा रहा है।