समाचार
शिवराज सिंह चौहान बंगाल में बोले, “टीएमसी का अर्थ आतंक, हत्या और भ्रष्टाचार है”

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार (19 मार्च) को पश्चिम बंगाल के मेदिनापुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “टीएमसी का अर्थ टेरर (आतंक), मर्डर (हत्या) और करप्शन (भ्रष्टाचार) है। 2 मई को जब दीदी जाएँगी तो उन गुंडो को सबक सिखाया जाएगा। किसी को नहीं छोड़ा जाएगा।”

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “भाजापा दीदी के जंगल राज को जारी नहीं रहने देगी। दीदी ने पश्चिम बंगाल को बर्बाद कर दिया है। 1906 में अंग्रेजों ने बंगाल को विभाजित किया था और अब ममता बनर्जी ने राज्य को हिंदुओं और मुसलमानों में विभाजित कर दिया है।”

उन्होंने कहा, “दीदी में डी का अर्थ डिक्टेटर (तानाशाह), आई का अर्थ इनसेंसिटिव (असंवेदनशील), डी का अर्थ डीड ऑफ स्प्रेडिंग फियर (भय फैलाने वाला) और आई का अर्थ इनकंपिटेंट सीएम (अयोग्य मुख्यमंत्री) है। वे बात जरूर माँ, माटी, मानुष की करती हैं लेकिन उन्होंने अपनी माटी को खून से रंगकर माँ को अपमानित किया है। दीदी का मतलब ममता की मूर्ति होती है लेकिन वह तो निर्मम हो गई हैं।”

बता दें कि पश्चिम बंगाल में 294 सीटों पर 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में चुनाव होंगे। 2 मई को मतों की गणना होगी।