समाचार
अरुणाचल प्रदेश रैली में मोदी ने कांग्रेस के घोषणापत्र की आलोचना कर कहा भ्रष्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार (3 अप्रैल) को उत्तर पूर्वी राज्य अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट में चुनाव रैली के दौरान कांग्रेस द्वारा जारी किए गए घोषणा पत्र की चर्चा भी की। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस द्वारा जारी किया गया घोषणा पत्र भी उनकी ही तरह भ्रष्ट है।

कांग्रेस की नीतियों के बारे में बात करते हुए कहा कि कांग्रेस देश के पक्ष में है या फिर देश के विरुद्ध षड्यंत्र रचने वालों के साथ है। साथ ही मोदी ने कहा कि भाजपा ने कभी किसानों से झूठे वादे कर के वोट नहीं मांगे हैं। मोदी ने लोगो को आश्वासन दिया और कहा “जब तक यह चौकीदार है तब तक देश को कोई भी अलग नहीं कर सकता है।”

मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने अलगाववाद बढ़ाने और हिंसा फैलाने के लिए भी योजना बनाई है। उनका कहना है कि ये चुनाव संकल्प और साज़िश के बीच है। स्वस्थ्य योजना के बारे में बताते हुए कहा कि भाजपा ने विश्व की सबसे बड़ी स्वस्थ्य योजना आयुष्मान भारत लागु की है।

रैली को सम्बोधित करते हुए मोदी ने अरुणाचल प्रदेश में हो रहे विकास की भी बाते की और कहा, “यह आपका प्रेम और सहयोग है जिसकी वजह से हम अरुणाचल प्रदेश में सड़कें, हाईवे, रेलवे और एयरवे की सुविधा को सफलतापूर्वक आगे बढ़ा पाए हैं।”