समाचार
मुंबई के मलाड बाज़ार में उर्मिला मातोंडकर की रैली में फिर लगे “मोदी-मोदी” के नारे

उत्तर मुंबई सीट से कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर जब मलाड बाज़ार में रैली कर रही थीं तो वहाँ फिर से मोदी-मोदी के नारे लगाए गए। इससे कांग्रेसी कार्यकर्ता भड़क गए। डीएनए  की रिपोर्ट के अनुसार, वह कांदिवली पूर्व इलाके में रैली कर कांग्रेस के लिए वोट मांग रही थीं।

इससे पहले मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन के पास उर्मिला मांतोंडकर की रैली में दूसरे पक्ष के लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगा दिए थे। इससे दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच बहस हुई और फिर मारपीट शुरू हो गई थी। इस बार उर्मिला ने मलाड बाज़ार में नारेबाज़ों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

भाजपा सांसद गोपाल शेट्टी ने कहा, “उम्मीदवारों को अपने पक्ष में वोट मांगने का अधिकार है लेकिन लोगों को भी अपने विचार रखने की स्वतंत्रता दी गई है।” सांसद ने बोरीवली स्टेशन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा समर्थकों पर किए गिए हमले की निंदा की है। उन्होंने इस मामले में चुनाव आयोग और पुलिस को भी ध्यान देने को कहा है।

बॉलिवुड से राजनीति में आई उर्मिला मातोंडकर का लोकसभा चुनावों के लिए प्रचार खासा चर्चा और विवाद का विषय रहा। उन्होंने टीवी पर हिंदू धर्म को सबसे हिंसक धर्म बता दिया था। हालाँकि, चारों तरफ से आलोचना झेलने के बाद उर्मिला ने सफाई देते हुए कहा था कि मेरे कथनों को गलत तरीके से पेश किया गया।