समाचार
पंजाब में सरकार गिराने वाले विधायक सुरजीत के बयान को मिला परगट सिंह का समर्थन

पंजाब में कांग्रेस विधायक सुरजीत धीमान के नाराज विधायकों के सरकार गिराने वाले बयान पर सोमवार (24 मई) को पार्टी विधायक परगट सिंह ने भी अपनी सहमति दे दी। उनके आवास पर कुछ पार्टी नेताओं व मंत्रियों की बैठक हुई, जिसमें तय हुआ कि बाकी विधायकों को भी पंजाब सरकार गिरा देनी चाहिए।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, परगट सिंह ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा, “कई विधायक सरकार की तरफ से कार्रवाई न किए जाने को लेकर असंतुष्ट हैं। हमारा जनता के बीच जाना मुश्किल हो गया है। जनता हमसे सवाल पूछती है कि सरकार ने ड्रग्स, माफिया राज को खत्म करने के लिए क्या किया।”

उन्होंने कहा, “अगर सरकार को लगता है कि वह अच्छाम काम कर रही है तो खुद एक सर्वेक्षण करवा ले। इसके बाद पता चल जाएगा कि प्रदेश की जनता उनके प्रति क्या सोच रखती है। हम समय-समय पर सरकार को सतर्क करते रहे हैं। ”

दिल्ली में बैठे कांग्रेस के आला कमान के पास जाने पर परगट सिंह ने कहा, “मैं जो कहता हूँ यहीं पर और सरकार के स्तर पर कहता हूँ। या फिर मीडिया के माध्यम से भी अपनी बात रख देता हूँ और कभी भी उससे नहीं पलटता हूँ। सुनील जाखड़ सुलझे हुए नेता हैं और वह सरकार व पार्टी नेताओं के बीच संतुलन बनाकर चल रहे हैं।”